Private Teacher Arrested For Raping A Six Year Old Girl – राजस्थान: छह साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में निजी शिक्षक गिरफ्तार, पीड़िता की स्थिति सामान्य

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जयपुर
Published by: प्रशांत कुमार झा
Updated Tue, 16 Nov 2021 10:11 AM IST

सार

पुलिस ने बताया कि रहीम बच्चों को उर्दू का निजी ट्यूशन देता था और एक स्थानीय मदरसे द्वारा दिए गए एक कमरे में रहता था। वह कोटा के रामपुरा का रहने वाला है।

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : amar ujala

ख़बर सुनें

विस्तार

राजस्थान के कोटा जिले के कोतसुवा गांव में छह वर्षीय बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यौन अपराध से बाल संरक्षण (पोक्सो) अदालत ने आरोपी अब्दुल रहीम (43) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि रहीम बच्चों को उर्दू का निजी ट्यूशन देता था और एक स्थानीय मदरसे द्वारा दिए गए एक कमरे में रहता था। वह कोटा के रामपुरा का रहने वाला है।

बच्ची के अभिभावक ने रविवार देर रात दिगोड पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोप में कहा गया कि रहीम ने शनिवार दोपहर बच्ची को मदरसे में रूकने जबकि बाकी अन्य को जाने के लिए कहा और बाद में बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि घर पहुंचने पर बच्ची ने माता-पिता को यह बात बताई। आरोपी को शिकायत दर्ज होने के बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया । बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया और उसका बयान दर्ज कर लिया गया।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button