Fishing boat capsizes in Bangladesh, 20 missing | बांग्लादेश में मछली पकड़ने वाली नाव पलटी, 20 लोग लापता, तलाशी अभियान जारी


डिजिटल डेस्क, ढाका। चक्रवाती तूफान जवाद के बीच बांग्लादेश में मछली पकड़ने की एक नौका (छोटा जहाज) डूबने से कम से कम 20 लोगों के लापता होने की खबर है। एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि तलाशी अभियान जारी है। राजधानी ढाका से लगभग 180 किलोमीटर दक्षिण में बरगुना में बरगुना डिस्ट्रिक्ट फिशरमेन्स ट्रॉलर ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष गोलाम मुस्तफा चौधरी ने कहा, 21 मछुआरों को ले जा रहा जहाज बंगाल की खाड़ी में पलट गया और उनमें से 20 लापता हैं।

हमें सोमवार रात घटनाक्रम में बचे हुए व्यक्ति से पता चला है कि जहाज पलट गया और बंगाल की खाड़ी में डूब गया। उन्होंने कहा कि मछुआरे हाफिजुर रहमान को सोमवार को रात करीब 11 बजे एक अन्य जहाज के चालक दल के सदस्यों ने बचाया। उन्होंने जानकारी दी कि मछली पकड़ने वाले जहाज पर 21 मछुआरे सवार थे।

बरगुना जिले के पुलिस प्रमुख जहांगीर मलिक ने सिन्हुआ को बताया कि नौका एक सुदूर द्वीप के पास पलट गई। चक्रवाती तूफान के प्रभाव से बांग्लादेश के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हुई है। भारी बारिश से अब तक किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं है।

(आईएएनएस)


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button