गोताखोरों का सामना एक विशालकाय शार्क से हुआ, आश्चर्यजनक रूप से इसने हमला नहीं किया

आखरी अपडेट: 18 मार्च, 2023, 14:31 IST

वीडियो में दो गोताखोर एक बड़े से पत्थर पर लेटे नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दो गोताखोर एक बड़े से पत्थर पर लेटे नजर आ रहे हैं।

क्लिप में एक विशाल शार्क पानी के नीचे चलती हुई दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी ओर गोताखोर जानवर के पास तैरते नजर आ रहे हैं।

शार्क की गिनती दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में होती है। कई भयानक शार्क हमले की घटनाएं अब और तब होती हैं। लेकिन, क्या आपने कभी शार्क से मुठभेड़ के बाद किसी इंसान को जिंदा लौटते हुए देखा या सुना है? दो गोताखोरों के शार्क के हमले के साथ ब्रश को करीब से दिखाने वाला एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को Fascinating नाम के अकाउंट से ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। क्लिप में, एक विशाल शार्क पानी के नीचे चलती हुई दिखाई दे रही है, जबकि गोताखोर पास में तैरते हुए दिखाई दे रहे हैं। गोताखोर शार्क से बहुत सावधान रहते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि यह उन पर कभी भी हमला कर सकती है। लेकिन शुक्र है कि यह गोताखोरों की तरफ नहीं बढ़ा।

ऐसा लगता है कि वीडियो एक विशाल एक्वेरियम में लिया गया है। दो गोताखोर एक बड़े पत्थर पर लेटे नजर आ रहे हैं। उनके सामने एक बड़ी शार्क नजर आ रही है और दोनों गोताखोरों के हाव-भाव में कोई डर नजर नहीं आ रहा है. यहां तक ​​कि उन्हें शार्क की ओर हाथ हिलाते हुए भी देखा जाता है। वीडियो यहां देखें:

शुक्रवार को ट्वीट किया गया पानी के नीचे का फुटेज कुछ ही समय में वायरल हो गया। इसे अब तक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लोग अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘क्या शार्क सो रही थी? ऐसा लगता है जैसे वह केवल गोताखोरों के बारे में जानता है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “सैंड टाइगर शार्क खूंखार दिखती हैं, लेकिन ये मछलियां ज्यादा आक्रामक नहीं होती हैं और पहले परेशान करने पर ही इंसानों पर हमला करने के लिए जानी जाती हैं। सैंड टाइगर शार्क खूंखार दिखती हैं, लेकिन ये मछलियां बहुत आक्रामक नहीं होती हैं और पहले परेशान किए जाने पर ही इंसानों पर हमला करने के लिए जानी जाती हैं।

जहां एक यूजर ने यह भी कहा कि उनके बीच कुछ ग्लास है, कई लोगों ने वीडियो को नकली बताया और कहा कि इसे अलग-अलग जगहों पर शूट किया गया था और अब इसे एक साथ जोड़ दिया गया है।

इसी तरह का एक वीडियो जनवरी में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक गोताख़ोर एक विशाल सफेद शार्क के हमले के बाद मौत से बच गया था।

इस घटना का वीडियो Oddly Terrifying नामक पेज द्वारा ट्वीट के साथ साझा किया गया था, “खराब दृश्यता की स्थिति में एक गोताखोर और शार्क के बीच डरावना मुठभेड़।”

सभी नवीनतम बज़ समाचार यहां पढ़ें


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button